अनुष्का चौहान  – बचपन में देखा सपना आज सच होता दिख रहा है

अनुष्का चौहान – बचपन में देखा सपना आज सच होता दिख रहा है

December 8, 2022 Off By admin

कानपुर में रहकर कई सीरियल, वेब सीरीज और गीतों में छोटा मोटा किरदार निभाया लेकिन इन आँखों में सपना कुछ बड़ा करने का था और अब वो सपना सच होता दिखाई पड़ रहा है। यह कहना है मॉडल व अभिनेत्री अनुष्का चौहान का अनुष्का का जन्म 14 अप्रेल 2002 को कानपुर में हुआ है दिल्ली पब्लिक स्कूल से बारहवीं तक की पढाई पूरी करने बाद स्नात्तक की पढाई अनुष्का ने छत्रपति शाहू जी महाराज विश्व विद्यालय से पूरी की है। शशिभाल सिंह और कल्पना सिंह की बेटी अनुष्का का बचपन से सपना था की वो फिल्मों में काम करे इसीलिए उसने कानपुर और लखनऊ में शूट होने आने वाली फिल्मो के लिए ऑडिशन देना शुरू किया।

अनुष्का ने बताया कि कानपुर में रहते हुए मुझे काम तो मिला लेकिन उस स्त्तर का काम नहीं मिला जिससे मुझे संतुष्टि मिले और मुझे किसी को बताना न पड़े कि यार इस फिल्म में मैंने भी काम किया है में चाहती थी कि लोग मुझे मेरे काम से जाने और उसके लिए कोई बड़ी फिल्म मिलना ज़रूरी थी। अनुष्का बताती है कि तभी लखनऊ में दसमी नाम कि एक फिल्म शूट होने आयी और इस फिल्म में मैंने भी एक महत्वपूर्ण किरदार निभाया है फिल्म कि शूटिंग लखनऊ और मुंबई में हुयी है।

अनुष्का कई गीतों में मुख्य अभिनेत्री काम कर चुकी हैं साथ ही ऐमज़ॉन के लिए भी अनुष्का ने शूट किया है। कानपुर निवासी इस नवोदित अभिनेत्री को अभी एक फिल्म ऑफर हुयी है जो अजमेर कि बहुत बड़ी घटना पर आधारित है अनुष्का बताती हैं कि अभी इस फिल्म के बारे में कोई भी जानकारी देने के लिए डायरेक्टर कि तरफ से मना किया गया है।क्यूंकि इस फिल्म कि कहानी एक बेहद संवेदनशील मुद्दे पर आधारित है उन्होंने कहा कि अभी में सिर्फ इतना बता सकती हूँ कि यह सच्ची घटना पर आधारित है एक ऐसी सच्ची घटना जो राजनीती कि वजह से कभी जनता के सामने नहीं आ सकी।

अनुष्का ने कहा कि अभी में इंडस्ट्री कि कुछ बड़ी म्यूजिक कंपनी कि साथ कुछ सांग्स में बतौर मुख्य अभिनेत्री काम कर रही हूँ इनमे से एक गीत कि शूटिंग इसी महीने है। बतौर अभिनेत्री अनुष्का कहती हैं कि में बहुत लकी हूँ कि मेरी फॅमिली मेरे माता पिता मेरे सपनो को समझते हैं यहाँ तक कि मेरे सपनो को पूरा करने में मेरे माता पिता मेरा साथ भी देते हैं यह में इसलिए कह रही हूँ कि बहुत से ऐसे बच्चे होते हैं जो बनना डॉक्टर चाहते हैं लेकिन उनकी फॅमिली उन्हें इंजीनियर बनाने में लग जाती है जिसकी वजह से न बच्चा इंजीनियर बन पता है और न डॉक्टर।

मेरा कहना सिर्फ यह था कि आप एक बार अपने बच्चे से भी जरूर पूछे कि उसको क्या बनना है अगर आप अपने बच्चे को अच्छे से समझ सके तो हो सकता है कि वो आपको अच्छा रिजल्ट दे सके।

   

अनुष्का चौहान  – बचपन में देखा सपना आज सच होता दिख रहा है